अररिया – आप, कार्यालय में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए

नजरिया अररिया ब्यूरो । राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 154 वीं जयंती व भारत रत्न लालबहादुर शास्त्री जी की 118 वीं जयंती के अवसर पर अररिया जिला आम आदमी पार्टी कार्यालय में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई । इस अवसर पर जिला प्रभारी राजेश कुमार बहरदार ने महात्मा गांधी जीवनी पर विस्तार से चर्चा की और उन्होंने कहा भारत रत्न लालबहादुर शास्त्री जी गांधी जी नक्शे कदम पर चल कर देश के तमाम लोगों को संदेश देने का काम किए । फोटो , बैठक में शामिल आप कार्यकर्ता ।

वहीं जिला प्रवक्ता अफरोज आलम ने कहा महात्मा गांधी के द्वारा बताया गया अहिंसा का मार्ग दुनिया भर के लोगों के लिए एक प्रेरणा है । हमें एक बेहतर और शांतिपूर्ण भारत बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा ।और उन्होंने भारत रत्न लालबहादुर शास्त्री जी के जीवनी पर विस्तार से चर्चा की । बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला प्रभारी ने प्रदेश कार्यालय के आह्वान पर आगामी 09 अक्तूबर को जिले के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तरीय बैठक करने की बात कही । मौके पर पार्टी अधिकारी सईदुर्रहमान , मो जावेद अख्तर, बीरबल कुमार साह, अहसन अली, मो जमीरूल, मो तनवीर आलम, सादाब हुसैन, यासिर आलम,आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.