अररिया : डीएलएसए के जागरूकता रथ से प्रचार प्रसार जारी

– 13 नवंबर तक अनवरत जारी रहेगा

नज़रिया न्यूज़, विधि संवाददाता, अररिया।

मोबाईल वेन के जरिये जागरूकता रथ जिले के सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगो को डीएलएसए से संबंधित कानूनी बातों की जानकारी दी जा रही है.

पीएलवी कुमोद पासवान ने बताया कि आज़ादी के 75 वां अमृत महोत्सव के अवसर पर राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार एवं बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्दशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकार अररिया के तत्वधान में पैन इंडिया लीगल आवर्नेस “हक हमारा भी तो है@75″अभियान के तहत अररिया के रानीगंज प्रखंड अंतर्गत रहिकटोला, भाग मोहब्बत,शारनिया, प्रेम नगर, रुपौली, चकरदो, हयातपुर, धामा, कदवा, अहमदपुर, कुचाह, छातियोंना,कुपरी, परमानंदपुर, गिद्धवास, कमलपुर, हांसा, डाकबंगला,रामपुर,रानीगंज गांवों में जाकर मोबाइल वैन के माध्यम से पीएलवी कुमोद कुमार पासवान के द्वारा निशुल्क विधिक सहायता/ मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य /नालसा के विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जा रही है।

पीएलवी कुमोद पासवान ने बताया कि आगामी 12 नवंबर 2022 को होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में पक्षकार अपने-अपने वादों को सुलह – समझौता के आधार पर वादों को निपटारा कराएं. संबंधित व पम्पलेट, हैंडबिल देकर जनमानस को जागरूक किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.