अररिया – भूटान मैं पिता ने की 10 वर्षीय पुत्र की हत्या, पारिवारिक कलह

– भूटान में घटी यह घटना भूदान वासियों ने जताई आशंका।
– इस तरह की घटना से नहीं इंसाफ दिला सके भूदान वासी।

नजरिया न्यूज़ अररिया। नगर थाना क्षेत्र के उडान वार्ड नंबर 9 से एक मामला प्रकाश में आया है। जहां पिता ने ही की अपने 10 वर्षीय पुत्र की हत्या । मामला बुधवार की देर संध्या नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूदान स्थित पानी टंकी के समीप एक घर में दिन में हुए पारिवारिक कलह में पिता ने अपने पुत्र की जान ले ली। ऐसा आस पड़ोस के लोग दबी जुबान से बताया। जानकारी के अनुसार भूदान स्थित पानी टंकी के पीछे एक घर में बुधवार को दिन में हुए पति-पत्नी के बीच पारिवारिक कलह सहित पति सुमित कुमार मंडल पिता बिंदेश्वरी मंडल द्वारा घर में खर्चा न देने व शराब-स्मैक का अतिसेवन व इसके कारोबार से नाखुश पत्नी आशा देवी से हुई नोंक-झोंक व ससुराल के घर को छोड़कर बुधवार को मायके चली गयी। इसमें पड़ोसियों ने बताया कि पति सुमित कुमार मंडल द्वारा अपनी पत्नी आशा देवी के साथ मारपीट भी की गयी।

जिससे तंग आकर पत्नी मायके चली गयी। इसी दौरान उनका 10 वर्षीय पुत्र सरला मंडल भी अपनी मां के साथ जाना चाह रहा था। जिसे पिता सुमित कुमार मंडल ने जाने नहीं दिया। पत्नी के मायके चले जाने के बाद सरला मंडल के पिता सुमित कुमार मंडल ने पुनः नशा किया उसके बाद अपने आवेश में आकर अपने सगे पुत्र की पीटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। इसकी भनक देर संध्या आस पड़ोस को लगी।

इसके बाद करीब 09 से 09:30 बजे बुधवार की संध्या के लोग एक-एक कर घटनास्थल पर पहुंचने लगे। जिसमें नगर थाना की भी सूचित किया गया। सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस टीम की गश्ती वाहन भी पहुंची। लेकिन वह बैरंग लौट गयी। पुलिस को किसी ने कुछ भी बताने से गुरेज कर बताया जाता है कि पिता द्वारा पुत्र के शव को एक स्कार्पियो चार पहिया वाहन में ले जाकर ठिकाने लगा दिया गया है। इधर नगर थानाध्यक्ष शिव शरण साह ने बताया कि सूचना मिली थी। जिसमें पुलिस टीम को सूचना के आधार पर स्थल निरीक्षण के लिए भेजा गया, लेकिन पुलिस टीम के पहुंचने पर पुलिस को लोगों ने कुछ भी बताने से परहेज किया। इसके बाद पुलिस गश्ती वाहन लौट गयी। यदि पुलिस को तथ्य स्पष्ट कर जानकारी दी जाती है तो अतिशीघ्र दोषी पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.