पटना- आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर एसजेएमसी में हुआ प्रतियोगिता का आयोजन।

– आकाशवाणी के युवा प्रतिभा खोज का सफल आयोजन
– आकाशवाणी के प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने की भागीदारी
– छात्र-छात्राओं का जबर्दस्त प्रदर्शन
– हर तैयारी जीत के लिए ही नहीं होती कभी-कभी असफलता ही जीत की शुरुआत होती है

पटना। आकाशवाणी पटना द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के मौके पर आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय परिसर स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के रूप में स्थापित स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (एसजेएमसी) में युवा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। आकाशवाणी और स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (एसजेएमसी) द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस प्रतियोगिता में सफल विद्यार्थी को आकाशवाणी के कार्यक्रम airnext ( एआइआर नेक्स्ट) होस्ट करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। प्रतियोगिता में एसजेएमसी के एमए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने बढ़-चढकर हिस्सा लिया व अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों को बदलता बिहार, अपना पटना, हम किसी से कम नहीं, झंडा ऊँचा रहे हमारा विषयों में से किसी एक पर बोलना था।
ज्यूरी मेंबर्स द्वारा प्रतियोगिता में प्रियंका कुमारी को विजेता घोषित किया गया। द्वितीय स्थान पर निखिल कुमार रहे, ईशा व उज्जवला ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। एसजेएमसी के निदेशक डॉ० इफ्तेकार अहमद ने इस तरह के आयोजन को संस्थान व विद्यार्थीयों के लिए शुरुआत बताया व अन्य सहभागियों से कहा कि जो अभी विजेता नहीं बन पाए वे निराश न हों, हर तैयारी जीत के लिए ही नहीं होती कभी-कभी असफलता ही जीत की शुरुआत होती है।
कार्यक्रम का संचालन पूजा कौशिक ने किया। इस मौके पर आकाशवाणी पटना के टीम अंशुमान झा, अजय कुमार, नंदनी वर्मा के साथ साथ एसजेएमसी के निदेशक डॉ० इफ्तेकार अहमद, संकाय सदस्य डॉ०अजय कुमार सिंह तथा डॉ० अफाक हैदर मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.