समस्तीपुर- अज्ञात चोरों ने दो ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर लाखों की ज्वैलरी उड़ाया।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। थाना क्षेत्र के असीन चक चौक स्थित बीती रविवार की देर रात को अज्ञात बदमाशों ने दो ज्वेलरी की दुकान मां ज्वेलर्स एवं मां अम्बे ज्वेलर्स की दुकान के सटर तोड़ कर लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर फरार हो गया।
इस सम्बंध में मां ज्वेलर्स के प्रोपराइटर चंदन कुमार ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि बीते रविवार शाम को अपनी दुकान बंद कर दलसिंहसराय स्टेशन रोड स्थित किराए के मकान में रहते हैं जहां चला गया।अहले सुबह बगल के ग्रामीणों ने मोबाइल फोन पर बताया कि आपकी दुकान का सटर टूटा हुआ है।जब मैं आकर दुकान खोलकर देखा तो सोने की हनुमानी,ढोलना, नाक वाला बेसर,चांदी की पायल, बिछिया एवं लगभग 10 हजार रुपये का बंधक का सामान सहित कुल लाखों रुपए की जेवर गायब था।बक्सा में रखे सभी ज्वेलरी खाली कर बक्सा बगल में फेंका हुआ था।
सोमवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई।इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.