समस्तीपुर- चर्चित समाजवादी स्वीटी प्रिया ने अपने प्रस्तावक एवं हजारों समर्थकों के साथ दलसिंहसराय नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद पर कराया नामांकन।

  • सेवा का एक अवसर दें; स्वीटी प्रिया।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)।
दलसिंहसराय क्षेत्र की चर्चित समाजवादी महिला स्वीटी प्रिया ने शुक्रवार को अपने प्रस्तावक एवं हजारों समर्थकों के साथ अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी प्रियंका कुमारी के समक्ष दलसिंहसराय नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
नामांकन के उपरांत कार्यालय प्रकोष्ठ से बाहर निकलते ही पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया।वंही हजारों की संख्या में समर्थक महिला व पुरुषों की टोलियों ने जनप्रिय नेत्री को फूल मालाओं से लाद दिया। साथ ही जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।साथ ही आसपास के लोग एवं राहगीरों ने भी जुट गए। पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए महिला नेत्री ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के साथ-साथ जनता के सभी गिरवान्सेज को पूरा करूंगी।महिलाओं के बेरोजगार युवाओं एवं मजदूर वर्ग के लोगों के लिए छोटे-छोटे रोजगार का प्रबंध करूंगी।साथ ही जितने भी हमारे समाज में युवा, युवती एवं छात्र-छात्राएं हैं उनके लिए मैं इस तरह से डट कर रहूंगी की भृष्टाचार, घूसखोरी व दलाली को जड़ से मिटा कर रहूंगी।साथ ही उन्होंने कहा कि
दलसिंहसराय नगरपरिषद के अधिकांश जनप्रतिनिधियों ने विकास करने के बजाय अपना विकास किया। जिनके पास कुछ नहीं था, आज जनता को चुसकर करोड़ों का मालिक बन बैठे है। नगर परिषद जो इसके पहले नगर पंचायत हुआ करता था, इस वर्ष नगर परिषद के रूप में विस्तारित किया गया है।यहां के जनप्रतिनिधियों के द्वारा विकास योजनाओं, भ्रष्टाचार एवं अफसरशाही पर रोक लगाने की कभी कोशिश ही नहीं की गई।
यहाँ नाला का आभाव, टूटी व संकीर्ण सड़कें, विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में लूट-खसोट एवं भ्रष्टाचार का बाजार गर्म रहता है। इसके बाबजूद भी कोई जनप्रतिनिधि इन समस्याओं पर संघर्ष क्या, इसकी चर्चा तक करना मुनासिब नहीं समझे।
वंही पीएचडी डिग्रीधारी उम्मीदवार स्वीटी प्रिया ने नामांकन के उपरांत अपने समर्थकों के जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए नगर परिषद के मतदाताओं से अपील किया कि लंबे समय से संघर्षशील रही हूं

 

और आपके दुख सुख की भागीदारी बनी हूँ और आगे भी भागीदारी दूंगी।सेवा का का एक अवसर आप मतदाता मालिक मुझे दें, मैं आपके सपनों का दलसिंहसराय नगर परिषद बनाऊँगी।
इसलिए यहां के मतदाता उन्हें वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। जिससे कि वो सदन के अंदर पहुँचकर क्षेत्र की विकास योजनाओं को गति देने के साथ, लूट, भ्रष्टाचार रोकने में अग्रसर हो सके।
मौके पर उनके प्रस्तावक के साथ हजारों की संख्या में महिला पुरूष समर्थक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.