समस्तीपुर- नए थानाध्यक्ष के पदस्थापन होते ही अपराधी हुए बेलगाम।

  • झपट्टा मार बदमाशों ने व्यव्सायी सहित एक अन्य लोगों के 4.45 लाख रुपये उड़ाया

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। नए थानाध्यक्ष के पदस्थापन होते ही शहर में अपराधी बेलगाम हो गया है।दिनदहाड़े अपराधियों ने शुक्रवार को छितनाई का अंजाम देते हुए शहर के व्यव्सायी सहित एक अन्य लोगों से दो अलग अलग जगहों पर राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित पेट्रोल पंप के समीप 1.50 लाख एवं 33 नम्बर रेलवे गुमटी के समीप रिलायंस मोल के पास 2.95 लाख रुपये छितनाई की घटना का अंजाम दिया।
वंही इस बाबत सरदारगंज गंज निवासी स्व योगेंद्र प्रसाद साह के पुत्र रमेश प्रसाद साह ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि
शुक्रवार को अपने व्यव्साय को लेकर दिन के 11.30 बजे केनरा बैंक से अपने खाता से 1.50 लाख रुपये निकाल बैग में रखकर अपने घर जा रहा था कि उक्त पेट्रोल पंप के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने मेरे हाथ से बैग झपट्टा मार कर फरार हो गया।
वंही दूसरे व्यक्ति विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर वार्ड 4 निवासी शिवेश मिश्रा के पुत्र रौशन कुमार ने थाने में आवेदन देते हुए कहा कि सेंट्रल बैंक से चेक के माध्यम से 2.95 लाख रुपए निकालकर 33 नम्बर रेलवे गुमटी के समीप रिलायंस मॉल में कुछ खरीदारी कर जब मॉल से बाहर आया और अपनी कार के समीप पहुँचते ही पीछे की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने रुपये वाला थैला झपट्टा मार कर फरार हो गया।
थाने की पुलिस सीसीटीवी फुटेज को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.