समस्तीपुर- नोड्यूज प्रमाणपत्र नहीं मिलने को लेकर नगर परिषद कार्यालय पर नामांकन करने वाले अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। नगर परिषद निर्वाचन चुनाव के नामांकन प्रक्रिया में अभ्यर्थियों को नगर परिषद से नोड्यूज मिलने में हो रही परेशानी को लेकर गुरुवार को कार्यपालक पदाधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नगरपरिषद कार्यालय पर दर्जनों आक्रोशित अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया।साथ ही कार्यालय कर्मियों के साथ कुछ देर तक नोकझोंक भी किया । इसी क्रम में कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा थाने को सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।
वंही अभ्यर्थियों ने बताया कि मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं पार्षद पद पर नामांकन दाखिल करने के लिए सभी उम्मीदवारों को नगर परिषद से नोड्यूज प्रमाणपत्र लेने के बाद ही नामांकन दाखिल की प्रक्रिया होती है।साथ ही नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तिथि 19/9/2022 है।जिसमें एक दिन रविवार को कार्यालय बंद रहने से शिर्फ दो दिन समय बच गए हैं।
वंही हमलोग बिगत दो दिनों से कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं।कार्यालय कर्मियों के द्वारा प्रतिदिन कल की बात कहकर लौटा दिया जाता है।
इस बाबत कार्यपालक पदाधिकारी शुशील दास ने बताया कि प्रतिदिन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का नोड्यूज प्रमाणपत्र दिया गया है।आज अचानक से अधिक संख्या में लोगों ने आवेदन दिया है।जिसकी प्रमाणपत्र बनने की प्रक्रिया जारी है।शाम तक सभी को नोड्यूज प्रमाणपत्र मिल जायेगा। शिर्फ जल्द मिलने को लेकर कुछ लोगों ने उग्र हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.