समस्तीपुर- पेट्रोल पंप लूट मामला में लोडेड देशी कट्टा के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)।
अनुमण्डल अंतर्गत घटहो ओपी क्षेत्र के अरमौली स्थित आलोक पेट्रोल पंप में बीते 9 नवम्बर की रात को हुई लूट मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए लोडेड देशी कट्टा के साथ तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया।
इस सन्दर्भ में अनुमंडल पुलिस कार्यालय पर डीएसपी दिनेश कुमार पाण्डे ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गत 9 नवम्बर की रात पांच की संख्या में आए हथियार बंद बदमाशो ने आलोक पेट्रोलियम पेट्रोल पंप पर कर्मियों से 10 हजार 5 सौ रुपए एंव दो मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते हुए फरार हो गया था।
घटना की सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में टीम
गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर लूट कांड में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार बदमाश दलसिंहसराय के शाहपुर पगरा निवासी सुभाष कुमार झा को लोडेड देशी कट्टा के साथ तथा सुभाष के निसंहदेही पर लूट कांड में शामिल मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र निवासी अमित कुमार उर्फ राजा झा को लूटी गई मोबाइल फोन और लूट में उपयोग की गई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। साथ ही लूट में शामिल एक और बदमाश नरमा गांव के ही आदर्श कुमार को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसे हथौड़ी थाना की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। सभी ने प्लानिग के साथ पम्प लूट घटना को अंजाम दिया था।लूट कांड में शामिल अन्य दो बदमाशो को की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.