समस्तीपुर- ब्रह्माकुमारीज सेंटर्स की संचालिका राजयोगिनी रानी दीदी ने परमात्म-स्नेह व आशीर्वाद भरी राखी बांधी।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय शहर के ब्लॉक रोड के वीआईपी कॉलोनी स्थित सेवाकेंद्र में रक्षाबंधन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुजफ्फरपुर से पधारी, बिहार ब्रह्माकुमारीज सेंटर्स की संचालिका राजयोगिनी रानी दीदी ने अपने आशीर्वचन में कहा कि रक्षाबंधन त्योहार में बहन ने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई उन्हें कुछ उपहार या पैसा देते हैं। हम ब्रह्माकुमारी बहनें भाई-बहनों को राखी बांधकर उपहार में उनसे कोई ना कोई बुराई या कमी-कमजोरी का दान लेते हैं। जिससे उनके जीवन में एक सकारात्मक बदलाव आता है और विकर्मों से रक्षा हो जाती है। पुण्य-कर्मों का खाता तेजी से बढ़ने लगता है। मौके पर कार्यक्रम में पधारे सैकड़ों भाई-बहनों को आशीर्वाद का तिलक लगाया गया, परमात्म-स्नेह और आशीर्वाद से भरी राखी बांधी गई एवं मुख मीठा कराया गया।
उक्त कार्यक्रम के मुख्य रूप से सविता बहन, सोनिका बहन, सीमा बहन, सुशील कुमार चमड़िया, राम विनोद सिंह, विजय भाई, जयजयराम भाई, विनोद ठाकुर, शिवजी भाई, मनोहर भाई आदि मौजूद थे।
कार्यक्रम के उपरांत सोनिका बहन ने अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय के सीजेएम रवि पाठक व अभिषेक कुमार, डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय एवं शहर के जाने माने प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ० सीपी गुप्ता के निवास पर जाकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी और राखी बांधकर मुख मीठा कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.