समस्तीपुर- सौतेले पुत्र ने शिक्षक पिता को मारी गोली।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। थाना क्षेत्र के कोनैला उपकारा जेल के समीप शुक्रवार को सौतेले पुत्र ने अपने शिक्षक पिता पर ही हत्या करने की कोशिश कर गोली चलाकर फरार हो गया।जबकि गोली पीठ को छूते हुए चली गई।
गोली की आवाज सुनकर जुटे अगल बगल के लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।जिसकी पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के देसुआ गांव वार्ड 2 निवासी रामकृष्ण राय के पुत्र रामसेवक राय के रूप में की गई।अस्पताल चिकित्सक ने बताया कि जख्मी खतरे से बाहर है।
वंही जख्मी शिक्षक ने बताया कि बेगूसराय जिला के मंसूरचक प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय महमदपुर में शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं।जहां आज मोटरसाइकिल से अपने घर से विद्यालय जा रहे थे कि कोनैला उपकारा जेल के समीप पीछे की ओर से आ रही मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक ने पीछे से गोली चला दिया।जो मेरे पीठ को स्पर्श करते हुए निकल गया।साथ ही अपनी मोटरसाइकिल को आगे बढ़ाते हुए दूसरी गोली भी चलाया जो मुझे नहीं लगा।साथ ही उन्होंने कहा कि बिगत वर्षों पहले मेरी पहली पत्नी जो डगरुआ में रहती है जिससे शादी टूट गई थी जिसके बाद से हम दोनों अलग अलग रह रहे थे।उसी का पुत्र अजीत कुमार ने गोली चलाई है।साथ ही बार बार अपने को बेटा होने का हक मांगते हुए रुपये पैसे का माँग करता रहता है।इसी के विरोध में मेरी हत्या की कोशिश कर गोली चलाया है।
इस संबन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि गोली लगने पर पहनें हुए कपड़ों पर ना तो खून का निशान है, ना ही शरीर पर गोली लगने का निशान है, साथ ही कपड़े फटा हुआ भी नहीं पाया गया।पुलिस ने जख्मी शिक्षक के कपड़े ले लिया गया है।जाँच की विषय है वैसे
पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए मामले की जाँच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.