समस्तीपुर- स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के विरोध में सर्राफा व्यवसायीयों ने निकाला कैंडल मार्च।

समस्तीपुर/दलसिंहसराय, (राज कुमार सिंह)। जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी में बीते शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों के द्वारा स्वर्ण व्यवसायी रघुवीर कुमार स्वर्णकार उर्फ नाथू साह की गोली मारकर निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में रविवार शाम को दलसिंहसराय सर्राफा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष चंदन प्रसाद के नेतृत्व में सर्राफा व्यवसायियों ने रविवार शाम को कैंडल मार्च निकाला।उक्त कैंडल मार्च मारवाड़ी धर्मशाला से चलकर मेन बाजार, थाना चौक, मालगोदाम रोड, गुदरी बाजार, राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सरदारगंज चौक होते हुए महावीर चौक पर समाप्त होकर एक सभा में तब्दील हो गया।
मौके पर संघ के सचिव विनोद प्रसाद, संजय सोनी, मुकेश ठाकुर,जय नारायण ठाकुर, संजीव प्रकाश,सुनील ठाकुर, बिरेन्द्र ठाकुर, परमजीत कुमार, संजीव कुमार ठाकुर, राजेश कुमार ठाकुर, संजय कुमार ठाकुर, धीरज सोनी, मनोज मेहता समेत सैकड़ों सर्राफा व्यवसायी संघ के दुकानदार मौजूद थे।
घटना के संबंध में बताया गया कि स्वर्ण व्यवसाई रघुवीर शनिवार को बीते देर शाम अपनी दुकान बंद कर घर आ रहा था की इसी दौरान सिरोपट्टी गांव के पास पूर्व से घात लगाए बाइक पर सवार तीन चार की संख्या में बदमाशों ने उन्हें रोका। बदमाशों ने लूटपाट करना चाहा लेकिन लूटपाट का प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी।
गोली की आवाज सुनकर अगल बगल के लोगों ने स्वर्ण व्यवसाई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर राजीव सर्राफ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.